Ranveer Deepika Reception


रणवीर सिंह ने अपनी और दीपिका पादुकोण की बेंगलुरु रिसेप्शन से पहले की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह दोनों रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं।


Ranveer Singh और Deepika Padukone का बुधवार को बेंगलुरु में वेडिंग रिसेप्शन हुआ। इस ऑफ्टर वेडिंग पार्टी को दीपिका व पादुकोण परिवार के दोस्तों और परिजनों के लिए खास तौर पर रखा गया है। इस रिसेप्शन के लिए स्टार कपल रॉयल अंदाज में तैयार हुआ है, जिसकी एक तस्वीर रणवीर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।


Bangaluru में है  Wedding Reception

बेंगलुरु रिसेप्शन के लिए तैयार हुआ यह कपल रॉयल लुक में नजर आ रहा है। रणवीर सिंह ब्लैक शेरवानी पहने हुए दिखे, जिस पर गोल्डन वर्क था। उन्होंने इसके साथ मैचिंग शूज भी पहने। वहीं दीपिका पादुकोण प्लेन गोल्डन साड़ी में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने फुल स्लीव्स का ब्लाउज पहना। उन्होंने इस लुक को हैवी जूलरी के साथ मैच किया। जूड़े में उन्होंने गजरा भी लगाया हुआ था। इस क्लासिक लुक में दीपिका गजब की खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं उनकी पॉप्युलर स्माइल ने इस लुक को और भी सुंदर बना दिया।

रिसेप्शन वेन्यू पर भी रणवीर और दीपिका के बीच का प्यार साफ झलकता नजर आया। दोनों हाथों में हाथ डाले स्टेज तक पहुंचे। जहां रणवीर ने दीपिका का पल्ला भी संभाला और उन्हें आगे बढ़ने में मदद की। इस दौरान दीपिका के चेहरे पर स्माइल बनी रही।

Leela Pales Hotel में है Reception का Function

बता दें कि, रिसेप्शन का फंक्शन बेंगलुरु के लीला पैलेस होटल में रखा गया है। बताया जा रहा है यह जगह दीपिका की पसंद की है। साथ ही सर्व किया जाने वाला ज्यादातर खाना साउथ इंडियन होगा, इसके लिए दीपिका की मां उज्जला पादुकोण ने वेन्यू पर जाकर टेस्टिंग भी की थी।

इस कपल ने फिल्म इंडस्ट्री और मुंबई में रहने वाले अपनो दोस्तों के लिए भी अलग से रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज की है। जानकारी के मुताबिक, इसके लिए सभी को पर्सनलाइज्ड कार्ड भेजे गए हैं।

Ranveer Deepika शादी की तारीख


रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैन्स का इंतजार खत्म हुआ। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 और 15 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रणवीर और दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा कर दी है।

दीपिका और रणवीर ने शादी के डेट की घोषणा करते हुए लिखा- हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है।

रणवीर और दीपिका लिखते हैं- इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी है और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। बहुत सारा प्यार दीपिका और रणवीर

शादी में हो सकते है तीन फंक्शन


दीपिका और रणवीर ने शादी के वेन्यू और डिटेल्स शेयर नहीं की है। हालांकि, हमारे सहयोगी फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर और दीपिका की शादी का वेन्यू इटली का लेक कोमो होगा। वहीं, शादी समारोह में कुल चार ग्रैंड फंक्शन होंगे। इसमें रिसेप्शन सहित और भी कई फंक्शन होंगे।

इस शादी में परिवार के अलावा बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी हिंदू रीती रिवाज के अनुसार की जायेगी। वहीं, मेहमानों से रिक्वेस्ट की है कि शादी के दौरान वे फोन का इस्तेमाल ना करें।

शादी से पहले होगी नंदी पूजा


रणवीर और दीपिका शादी के बंधन में बंधने से पहले खास नंदी पूजा करेंगे। बता दें क‍ि नंदी बैल को भगवान श‍िव की सवारी कहा जाता है और ये भी मान्‍यता है क‍ि नंदी को मन की बात बता देने से भक्‍तों का संदेश बहुत जल्‍दी भोलेनाथ तक पहुंचता है।

वेबसाइट Technicalhariji की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह के करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त शादी से पहले उनके कपड़े फाड़ेंगे। सिंधी समाज में इस रिवाज को सांथ कहते हैं।ये रिवाज सिंधी समाज में कई पीढ़ियों से चला आ रहा है।

Deepika Ranveer Married


आखिर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लाइफ में खुशी का वह पल आ ही गया, जिसका लंबे समय से इंतज़ार था। दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल आज 14 नवंबर को पारंपरिक कोंकणी तरीके से शादी के बंधन में बंध गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी मुहुर्त के हिसाब से सुबह 7 बजे हुई।

एएनआई ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि बॉलिवुड की पॉप्युलर जोड़ी Deepika aur Ranveer शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि, शादी के इवेंट की एक भी तस्वीर मीडिया या सोशल साइट तक नहीं रिलीज की गई। लेकिन अब शादी की कुछ तस्वीरें अब एक-एक कर सामने आ रही हैं।

15 ko karenge shaadi

बता दें कि दीपिका और रणवीर कल 15 नवंबर को भी शादी करेंगे और यह शादी सिंधी रिवाज से होगी, जो रणवीर के घरवालों के तौर-तरीके से जुड़ी होगी। पिछले काफी समय से रणवीर और दीपिका की शादी लेकर चर्चा काफी तेज है और अब कपल के फैन्स को उनकी शादी की तस्वीरों का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

रिपोर्ट की मानें तो आज बुधवार को कोंकणी रीति-रिवाजों से होने वाली शादी को लेकर खबर थी कि दीपिका साड़ी और गहने पहनेंगी। वहीं सिंधी रीति-रिवाज से होने वाली शादी में दीपिका लहंगा पहनेंगी। इस लहंगे का रंग लाल होगा, जिसमें बहुत ही बारीकी से काम किया गया है। दीपिका रीगल जड़ाऊ नेकलेस कैरी करेंगी। वहीं दूल्हे यानी कि रणवीर सिंह की बात करें तो उन्होंने शादी में पहनने के लिए कांजीवरम की शेरवानी चुनी है। इस पर भी बहुत बारीकी से काम किया गया है। रिपोर्ट की मानें तो सिर्फ दूल्हे और दुल्हन ही नहीं, बल्कि परिवार के खास सदस्यों के लिए भी सब्यसाची ने ड्रेस डिजाइन की है।

21 aur 28 ko hai Reception Party

शादी के बाद दीपवीर 21 नवंबर को बेंगलुरु में और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे। खास बात यह है रणवीर और दीपिका अपने रिसेप्शन में गिफ्ट्स नहीं स्वीकार करेंगे। इन दोनों ने अपने रिसेप्शन के इन्विटेशन कार्ड के जरिए अपने मेहमानों से अपील की है कि वे जो भी तोहफे देना चाहते हैं उसे एक संस्था को चैरिटी के लिए डोनेट कर दें। गौरतलब है कि दीपवीर की ये जोड़ी एक संस्था से जुड़ी हुई है और वे चाहते हैं कि उन्हें मिलने वाले सभी गिफ्ट्स को चैरिटी के रूप में इस संस्था को डोनेट कर दिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here